uttarkashi-अनिश्चितकालीन धरना भूखहड़ताल जारी ,महामहिम राष्ट्रपति को भेजे 250 से अधिक पोस्टकार्ड - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Tuesday, July 9, 2024

uttarkashi-अनिश्चितकालीन धरना भूखहड़ताल जारी ,महामहिम राष्ट्रपति को भेजे 250 से अधिक पोस्टकार्ड


uttarkashi-अनिश्चितकालीन धरना भूखहड़ताल जारी ,महामहिम राष्ट्रपति को  भेजे 250 से अधिक पोस्टकार्ड 



उत्तरकाशी।। जनपद के बड़कोट नगर पालिका में पानी की समस्या को लेकर भूख हड़ताल और अनिश्चितकालीन धरना जारी है। नगरवासियों ने बड़कोट को पानी दो की नारेबाजी करते हुए महामहिम राष्ट्रपति के नाम 250 से अधिक पोस्ट कार्ड पत्र लिखते हुए पोस्ट किए ।साथ ही यमुनोत्री प्रेस क्लब,उत्तराखंड निर्माण राज्य आंदोलनकारियों सहित नगर के दर्जनों महिलाओं व नगरवासियों ने धरना स्थल पर पहुँचकर समर्थन दिया और नगरवासियों ने नगरीय पेयजल पम्पिंग योजना की वित्तीय स्वीकृति की सरकार से मांग की है।



बताते चलें कि बडकोट नगरपालिका यमुनोत्री यात्रा का मुख्य पड़ाव है।लेकिन बडकोट नगरपालिका क्षेत्र लोग  बिगत कई वर्षों से पानी की समस्या को झेल रहे है।आन्दोलनकारियों का कहना है कि हम लोग 6 जून से क्रमिक धरना तथा 6 जुलाई शनिवार से महन्त केशवगिरी महाराज भूख हड़ताल पर बैठे है और नगरवासी अनिश्चितकालीन धरना दे रहें हैं।साथ ही महामहिम राष्ट्रपति को पोस्टकार्ड पत्र भेजे गए है।और जब तक मांग पूरी नहीं होती तब तक अनिश्चितकालीन धरना और भूख हड़ताल जारी रहेगा। 

No comments:

Post a Comment

1235