उत्तरकाशी-गुलदार ने एक व्यक्ति पर हमला कर किया गम्भीर घायल, क्षेत्र में दहशत का माहौल - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Wednesday, July 24, 2024

उत्तरकाशी-गुलदार ने एक व्यक्ति पर हमला कर किया गम्भीर घायल, क्षेत्र में दहशत का माहौल

उत्तरकाशी-गुलदार ने एक व्यक्ति पर हमला कर किया गम्भीर घायल, क्षेत्र में दहशत का माहौल 




उत्तरकाशी।।जनपद के चिन्यालीसौड़ ब्लॉक के ग्राम पंचायत बनाड़ी निवासी बलबीर लाल पुत्र काशीराम उम्र 40 वर्ष दतरुणा तोक छान मे परिवार सहित रहता है।आज सुबह लगभग साढे दस बजे  अपने बैलों को पशुजलाशय मे पानी पिलाने के लिए ले जा रहा था कि घात लगाए गुलदार ने बलबीर लाल पर पीछे  गर्दन पर हमला कर दिया, जिस कारण वह हला करते हुए जोर जोर से चिल्लाने लगा  कुछ ही दूरी छान मे उनकी पत्नी पवित्रा देवी व  भतीजा विनोद ने बलबीर चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह मौके की ओर हो हला करते हुए दौड़े जिस कारण गुलदार जंगल की ओर भाग गया। 



गुलदार ने बलबीर लाल के हाथ, व गर्दन पर गुलदार के पैने व नुकीले तेज नाखून के हमले से घायल हो गया परिजनों  ने घायल बलबीर लाल को बड़ी मुश्किल  से डिगेटी पुल सड़क पर पहुंचाया व जहां से लोकल वाहन से उसे  स्वास्थ्यकेंन्द्र बनचौरा प्राथमिक उपचार हेतु पहुंचाया  गया। फार्मशिष्ट भगवान सिहं बिष्ट ने प्राथमिक उपचार कर गम्भीर घायल को जिला चिकित्सालय के लिए रैफर किया जहां से घायल को 108 सेवा से जिला चिकित्सालय भेजा गया। कनिष्ठ उप प्रमुख उर्मिला रांगड़ ने वन विभाग से पीड़ित को मुआवजा देने की मांग की है वहीं आदमखोर गुलदार को तत्काल पकड़ने के लिए वन क्षेत्राधिकारी धरासू को दूरभाष से सूचना दी। श्रीमती रांगड ने बी0 एस0 एन0 एल0 से  तत्काल बनाड़ी क्षेत्र मे लगे  मोबाइल टावरों को चालू करने की गुजारिश भी की है। जिससे यहां नेटवर्किगं की सुविधा का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि नेटवर्किगं की कोई सुविधा न होने के कारण  ग्रामीणोे को अपनों की  कुशलक्षेम य घटना की कोई जानकारी नहीं मिलती है तथा यहां मोवाइल सोपीस बने रहते है।

No comments:

Post a Comment

1235