उत्तरकाशी-राजस्व एवं खनन विभाग की अवैध खनन और भंडारण पर कार्रवाई,लगभग 438 टन रेता के भंडारण को किया डिस्ट्रॉय - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Thursday, October 10, 2024

उत्तरकाशी-राजस्व एवं खनन विभाग की अवैध खनन और भंडारण पर कार्रवाई,लगभग 438 टन रेता के भंडारण को किया डिस्ट्रॉय

उत्तरकाशी-राजस्व एवं खनन विभाग की अवैध खनन और भंडारण पर कार्रवाई,लगभग 438 टन रेता के भंडारण को किया नष्ट



उत्तरकाशी।।जनपद के तेखला-बड़ेथी बाईपास मनेरा सड़क मार्ग पर अवैध तरीके से खनन माफियाओं के द्वारा सड़क के किनारे अवैध बड़े-बड़े  रेता के ढेर एकत्रित किए  थे। खनन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं। कि प्रशासन के नाक के नीचे अवैध तरीके से मनेरा में बड़ी  मात्रा में बजरी का खनन कर इसका अवैध भंडारण कर रहे हैं जिसके चलते आज राजस्व विभागऔर  खनन विभाग सहित पुलिस विभाग के द्वारा करीब 438 टन रेता के अवैध भंडारण को नष्ट किया गया।




वहीं राजस्व विभाग का कहना है कि हम लोग लगातार अवैध खनन और भंडारण पर कार्रवाई कर हैं लेकिन खनन माफिया फिर से अवैध खनन करके बड़ी मात्रा में बजरी के बड़े-बड़े भंडारण कर देते है गत  माह हम लोगों ने मनेरा में अवैध बजरी के भंडारण को डिस्ट्रॉय किया था और आज फिर से बजरी के करीब 438 टन भंडारण को नष्ट किया गया और खनन माफियाओं को सख्त हिदायत दी गई है कि यदि अवैध तरीके से खनन किया गया तो फिर बड़ी कार्रवाई होगी मौके पर तहसीलदार भटवाड़ी सुरेश सेमवाल, उप राजस्व निरीक्षक जोशियाडा अरविंद पंवार सहित खनन विभाग के अधिकारी, कर्मचारी सहित पुलिस के जवान मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

1235